मोबाइल न देने पर गुरुग्राम में युवक की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

Gurugram Murder 31 december sonu sharma
Spread the love

मोबाइल देने से मना किया तो पीट पीट कर मार डाला

गुरुग्राम के बलदेव नगर इलाके में 31 दिसंबर की रात को मोबाइल न देने पर सोनू शर्मा नामक युवक की कुछ बदमाशों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। सोनू शर्मा गुरुग्राम के बलदेव नगर इलाके में रहता था। पुलिस की पूछताछ के अनुसार 31 दिसम्बर की देर रात को न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र के बलदेव नगर इलाके में कुछ बदमाशों ने सोनू शर्मा से उसका मोबाइल माँगा परन्तु सोनू शर्मा ने उन्हें मोबाइल देने से इंकार कर दिया। इसके पश्चात सोनू शर्मा और उन बदमाशों के बीच कहासुनी होने लगी। ये कहासुनी धीरे-धीरे हाथापाई में तब्दील हो गयी। बदमाशों ने सोनू शर्मा को लाठी व डंडों से पीटना शुरू कर दिया। सोनू के साथ उसका एक साथी दीपांशु भी उस समय वहां पर सोनू के साथ मौजूद था। बदमाशों ने उसे भी बुरी तरह पीटा।

 

अधमरा होने तक लाठी-डंडों से पीटते रहे बदमाश

सोनू शर्मा व उसका साथी दीपांशु उस रात मदद की गुहार लगते रहे परन्तु वे बदमाश उन दोंनो को तब तक पीटते रहे जब तक उन बदमाशों ने उन्हें अधमरा न कर दिया। उन 8-10 बदमाशों ने सोनू शर्मा व उसके साथी दीपांशु को लाठी-डंडों से मार-मार के अधमरा कर दिया। सोनू व दीपांशु की गंभीर हालत को देखकर वहां के स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें वहां के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोनू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर दिया गया। सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान सोनू शर्मा की दर्दनाक मौत हो गयी और सोनू के मित्र दीपांशु की हालत अभी भी गंभीर बानी हुई है।

 

4 आरोपी गिरफ्तार, बचे हुए आरोपियों की तलाश जारी

31 दिसंबर की रात गुरुग्राम के बलदेव नगर इलाके में हुई इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी। इस मामले में गुरुग्राम की पुलिस ने 8 से 10 नामजद बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने बताया की उनकी टीम इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है और बाकी आरोपियों की तलाश भी जारी है। बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है, जिससे बाकी बचे हुए आरोपी जल्द ही पकड़े जाएँ और इस जुर्म की उन्हें कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *